'ट्यूबलाइट' भी 'बाहुबली' के आगे हुई लुपझुप....
'ट्यूबलाइट' भी 'बाहुबली' के आगे हुई लुपझुप....
Share:

बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी.

ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म साहो के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है. अब यह तो सब ठीक है लेकिन अभी हाल ही में हमे प्रभास के बारे में यह पता चला है कि वह अभी कुछ समय से विदेश में छुट्टियां बिता रहे थे लेकिन अब उनका स्वदेश आगमन हो गया है. राजामौली साहब की यह फिल्म जो के जल्द ही अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से बढ़ रही है. तथा वही देखा जाए तो वैसे भी अब बाहुबली के बाद अब हमारे सलमान खान भी 23 जून को ईद पर अपनी दमदार एंट्री के लिए फिर से तैयार है.

परन्तु इससे पहले ही हमारे इस बॉलीवुड के सुल्तान ने 'बाहुबली 2' के सामने अपने घुटने टेक दिए हैं. अभिनेता सलमान खान को नहीं लगता कि उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी. सलमान के मुताबिक 'बाहुबली 2' को सफल हिंदी दर्शकों ने बनाया है. यही वजह है जो 'बाहुबली 2' की कमाई का ये आंकड़ा छू पाई. हालांकि सलमान ने यह भी कहा कि उन पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है.  

काजोल पहली बार नजर आई स्विमसूट में, पति ने फोटो इंस्टा पर की शेयर

सारेगामापा... में सलमान संग सुरीले हो जाओ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -