ईनामी राशि लेने के लिए रणबीर चल दिए शाहरुख़ के 'मन्नत'...
ईनामी राशि लेने के लिए रणबीर चल दिए शाहरुख़ के 'मन्नत'...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो हमारे रोमांस के किंग यानि शाहरुख़ खान जो के अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म है उसमे व्यस्त है फिल्म का निर्देशन कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जी हाँ फिल्म का टाइटल जो के पहले तय नहीं था अब वह तय हो गया है. जी हाँ, बता दे कि, अब इस फिल्म का टाइटल नाम है 'जब हैरी मेट सेजल'.

जी हाँ, बता दे कि, अपनी इस फिल्म के चलते शाहरुख़ खान आजकल बाहर भी सफर कर रहे है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के साथ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा तेजी से शूटिंग के कार्य को पूरा कर रहे है.

देखा जाए तो अभी हाल ही में सुनने में आया है कि अभिनेता रणबीर कपूर ने दावा किया है कि ये टाइटल उनका दिया हुआ है, इसलिए ईनामी राशि लेने वो मन्नत जाएंगे. दरअसल, कुछ महीनों पहले तक इम्तियाज़ ने अपनी इस फ़िल्म के शीर्षक की घोषणा नहीं की थी. शाहरुख़ ने अपने फैन्स से फ़िल्म का नाम सजेस्ट करने को कहा था तथा यही नहीं शाहरुख़-अनुष्का ने मज़ाक में उस वक्त रणबीर को 5000 रुपये ईनाम देने की घोषणा कर दी थी, लेकिन रणबीर के सुझाये नाम का चयन नहीं हुआ है. 

क्या आपने इससे बेहतर जीन्स को कभी मिलते देखा है?

आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -