जाह्नवी-राजकुमार की मूवी का दूसरी बार बदला नाम, सामने आया फर्स्ट लुक
जाह्नवी-राजकुमार की मूवी का दूसरी बार बदला नाम, सामने आया फर्स्ट लुक
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत की कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इन दिनों जाह्नवी कपूर एक्टर राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'रूही अफ्जा' को लेकर चर्चा में हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के मेकर्स ने  'रूही अफ्जा' फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। इसके अलावा ही ​इस फिल्म का नाम दूसरी बात चेंज हुआ है।

पहले इस फिल्म का नाम 'रूह अफ्जा' लेकिन अब इसे चेंज कर 'रूही अफजा' कर दिया गया है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव के अलावा एक्टर वरुण शर्मा अहम रोल में हैं। फिल्म को 'रूही अफ्जा' दिनेश विजान के प्रॉडक्शन में बन रही है। वहीं इसका डायरेक्शन हार्दिक मेहता कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो इसमें तीनों स्टार्स जाह्नवी,  रजकुमार रॉय और वरुण शर्मा एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में तीनों के चेहरे पर किसी बात को लेकर डर साफ दिखाई दे रहा है। फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं कि वरुण ने रेड कलर और राजकुमार ने ब्राउन कलर में बाल डाई कर रखे हैं जबकि जाह्नवी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। 

इसके अलावा स्पॉटब्वॉय के अनुसार मेकर्स अभी तक फिल्म 'रूही अफ्जा' का टाइटल तय नहीं कर पा रहे हैं। जी हां, इस मूवी का नाम एक बार फिर बदल गया है। जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार और जाह्नवी की इस फिल्म का नाम पहले 'रूह आफ्जा' (Rooh Afza) था, लेकिन बाद इसे बदलकर 'रूही आफ्जा' (Roohi Afza) कर दिया गया। ये फिल्म 20, मार्च 2020 को रिलीज हो सकती है। 'रूही आफ्जा' के अलावा जाह्नवी कपूर फिल्म 'करगिल गर्ल' और कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर की 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की ही मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार को मिली साल की पहली गुड न्यूज़, पहले हफ्ते ही फिल्म गयी हिट

बिकिनी पहनकर जमकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं बिपाशा बासु

ये चार जोड़ियां कर सकती हैं 2020 शादी, 10 साल बाद एक बार फिर बांध सकते है बंधन में यह कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -