इस वजह से बाहुबली प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया फिल्म मेकर का ऑफर
इस वजह से बाहुबली प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया फिल्म मेकर का ऑफर
Share:

बाहुबली स्टार प्रभास दुनियाभर में अपनी बाहुबली सीरीज़ के लिए अच्छी खासी प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके है. बाहुबली 2 की चीन में अच्छी कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी है. लेकिन अभी तक प्रभास की बॉलीवुड में एंट्री नहीं हुई है. कुछ समय पहले खबर थी कि प्रोड्यूसर कारन जौहर बतौर हिंदी फिल्म में प्रभास को बॉलीवुड में लांच करने का मन बना रहे थे पर किसी कारणवश तब बात नहीं बन पायी और प्रभास ने उन्हें मना कर दिया.ख़बरों कि माने तो आने वाले समय में प्रभास जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे.

गौरतलब है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है. इस बार मना करने का कारण फिल्म साहो का बिजी शेडूअल बताया जा रहा है. वैसे तो प्रभास कि यह फिल्म साहो, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है लेकिन ये बॉलीवुड की वास्तविक हिंदी फिल्म नहीं है इसलिए करण जौहर अपनी फिल्म से प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे. 


हाल ही में करण जौहर ने इस सिलसिले में प्रभास को दोबारा अप्रोच किया पर प्रभास, इन दिनों दुबई और आबू धाबी के लंबे शेड्यूल में शूट कर रहे हैं और वो इस फिल्म में करीब आठ महीने बिज़ी रहने वाले हैं इसलिए उन्होंने साफ़ साफ़ मना कर दिया है. इस बार काम में बिजी रहना और पहले ज्यादा पैसे मांगने के कारण प्रभास ने करण जौहर को मना किया था .

शाही शादी में ये स्पेशल ड्रेस पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद इन कामों में व्यस्त हो जायेंगे आमिर खान

रास्ते चलते उठाए गए थे ये स्टार्स

बिक गया किशोर कुमार का आशियाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -