खूबसूरती में अनुष्का शेट्टी से भी आगे है बाहुबली की होने वाली पत्नी
खूबसूरती में अनुष्का शेट्टी से भी आगे है बाहुबली की होने वाली पत्नी
Share:

साउथ के कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अपने दम पर एक अलग ही मुकाम कायम किया है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की जीके चर्चे तो हमेशा ही आप सभी ने सुने होंगे. कुछ समय पहले चिरंजीवी की भतीजी के काफी चर्चे हो रहे हैं और उनके चर्चे में होने की वजह बाहुबली के एक्टर प्रभास थे.

कई समय पहले यह खबर आई थी कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास की शादी चिरंजीवी की भतीजी से होने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब ऐसा होगा या नहीं ये तो प्रभास ही बता सकते हैं फिलहाल हम आपके लिए चिरंजीवी की भतीजी कि कई तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखते ही आप यह कहेंगे कि यह प्रभास के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

आप सभी को बता दें कि चिरंजीवी की भतीजी का नाम निहारिका है जो बहुत ही खूबसूरत हैं. जी हाँ, निहारिका बहुत ही हॉट और खूबसूतरत हैं और वह एक एक्ट्रेस भी हैं. फिल्म ओका मानसू से साल 2016 में निहारिका ने तेलगु फिल्मों में डेब्यू किया और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. अब देखना ये हैं कि प्रभास किससे शादी करते हैं अनुष्का शेट्टी से या फिर चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से. सभी फैंस को प्रभास की शादी का इंतज़ार हैं जो इस साल होने वाली हैं.  

मीडिया से छुपकर ये काम करते है सुपरस्टार महेश बाबू, पत्नी भी है बराबर की हिस्सेदार

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई

महेश बाबू से भी ज्यादा पॉपुलर है उनकी यह बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -