37 लग्ज़री कारों और 5 ट्रकों पर फिल्माया 'साहो' का एक्शन सीन
37 लग्ज़री कारों और 5 ट्रकों पर फिल्माया 'साहो' का एक्शन सीन
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से ग्लोबल आइकॉन बने अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट वेटेड फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है. यह एक एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म के दूसरे एक्शन शेड्यूल की शूटिंग पर जोर काम चल रहा है. पिछले दिनों फिल्म के सेट से प्रभास की कुछ तस्वीर लीक हुईं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी समय तक ट्रेंडिंग में चली. अब इसी बीच एक और खबर फिल्म से जुड़ी जोर से वायरल हो रही है. 

खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए एक जबरदस्त एक्शन की शूटिंग की गई है. जिसमें करीब 37 कारों और 5 ट्रकों में धमाका तक किया गया है. फिल्म के एक्शन सीन इंटरनेशनल स्टंटमैन केनी बेट्स कोरियोग्राफ कर रहे हैं. इस बीच यह भी खबर आई है कि केनी बेट्स ने स्टंट को ज्यादा रियल बनाने के लिए कई लग्जरी कारों और ट्रकों का प्रयोग कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि यह एक मेगा बजट फिल्म है.जो कि करीब 300 करोड़ रूपये की लगत से तैयार होगी. फिल्म को बनाने में एडवांस टेक्नोलॉजी के वीएफएक्स का उपयोग किया जा रहा है. वहीं Hyderabad, Mumbai, Abu Dhabi, Dubai, Romania और Europe की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया जाएगा. 

फिल्म 'साहो' का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में नील नीतिन मुकेश, एवलिन शर्मा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु तीन भाषाओं वर्ड वाइड रिलीज़ किया जाएगा.

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

Bigg Boss: सीजन 12 में हुए ये बदलाव, तीसरा बदलाव चौका देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -