आनंद संग सलमान की मस्ती....
आनंद संग सलमान की मस्ती....
Share:

अभी हाल ही में हमे सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे सलमान सोहेल के अलावा एक और खान नजर आए थे वह थे किंग खान शाहरुख़ खान जी हाँ जो के सलमान की इस फिल्म में हमे कैमियो के रूप में नजर आए थे अब यह तो रही पूर्व की बात बता दे की सलमान व शाहरुख़ का याराना भी काफी पुराना है. सुनने में आया है की सलमान खान के कहने पर ही शाहरुख़ खान ट्यूबलाइट में कैमियो के रूप में नजर आए अब फिर से यह दोनों करन-अर्जुन हमे संग संग नजर आने वाले है.

जी हाँ बता दे कि, जल्द ही निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म में हमे शाहरुख के साथ साथ सलमान भी नजर आ सकते है. आनंद उन्हें इस फिल्म में बतौर मेहमान अदाकार लेना चाहते हैं. इस बात का जिक्र हाल ही में शाहरुख खान ने अपने एक ताजा साक्षात्कार में किया है जहां उन्होंने कहा है कि वे चाहते हैं कि सलमान खान आनन्द एल राय की फिल्म में मेहमान किरदार निभाये.

गत सप्ताह प्रदर्शित हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ कैमियो करते नजर आए शाहरुख खान के साथ एक बार फिर से सलमान खान नजर आने वाले हैं. इस बार शाहरुख खान सलमान खान को अपनी आगामी फिल्म में कैमियो करवाने जा रहे हैं, जिसका निर्देशन आनन्द एल राय करने जा रहे हैं. शाहरुख ने सलमान को अपनी फिल्म में कैमियो करने के लिए अप्रोच किया है. बहरहाल अभी तो शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में व्यस्त चल रहे है.    

'ट्यूबलाइट' के बाद फिर से एक साथ रोशन होंगे शाहरुख़-सलमान...

'ईद' के दिन सलमान को मिली इतनी 'ईदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -