'ईद' के दिन सलमान को मिली इतनी 'ईदी'
'ईद' के दिन सलमान को मिली इतनी 'ईदी'
Share:

बॉलीवुड के हरफनमौला व मस्तमौला एक्टर सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यबलाइट' जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी है. बता दे कि जिस प्रकार से ईद के लिए फिल्म से आशा की जा रही थी यह फिल्म कुछ ऐसा दमदार प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रही है. बता दे की कबीर खान की इस फिल्म में हमे चीनी एक्ट्रेस झू झू भी नजर आ रही है. पूर्व में वैसे भी देशभर में ईद का हर्षोल्लास छाया हुआ था.

ऐसे में सलमान को भी अपने चाहने वालो से एक मीठी सी ईदी की आशा थी लेकिन जनाब वह फीकी रही. ट्यूबलाइट ने ईद वाले दिन महज 19 करोड़ रुपए की कमाई की, जो कि पिछले कुछ सालों में ईद वाले दिन सलमान की फिल्म की सबसे कम कलेक्शन है. ईद से तीन दिन पहले अलविदा जुम्मा वाले दिन रिलीज हुई ट्यूबलाइट की शुरुआत कमजोर रही. फिल्म ने शुक्रवार को 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़ और रविवार को 22.45 करोड़ की कमाई की थी.

इस तरह से फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर पहले चार दिनों के वीकेंड में महज 83.86 करोड़ की कमाई कर ली है जो के देखा जाए तो कम है. अभी वैसे और भी समय है देखते है यह फिल्म  आगे क्या क्या धमाल मचाती है. बता दे कि, कबीर खान कि इस फिल्म में दोनों ही भाइयों ने दमदार व उम्दा प्रदर्शन को दोहराया है तो वही फिल्म का निर्देशन भी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर कबीर खान ने किया है जो के पूर्व में भी सलमान को लेकर अच्छे विषय पर फिल्म बना चुके है. उनकी पूर्व कि सफलतम फिल्म बजरंगी भाईजान के बारे में तो आप जानते ही है कि किस प्रकार से सलमान व कबीर खान के लिए यह फिल्म लक्की साबित हुई थी. 

जग्गा जासूस से जुड़े संजय दत्त

बादशाओ में सुनाई देगा दीवार फिल्म का यह सुपरहिट गाना

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -