VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान
VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान
Share:

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की मूवी वॉर 2 अक्टूबर यानि कल रिलीज होने वाली है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर की एडवांस बुकिंग भी बहुत शानदार रही. समीक्षकों ने अनुमान लगाया है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ कमा सकती है. फिल्म ओपनिंग डे पर धमाल मचाने वाली है. 

उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती का अवकाश है, जिसके चलते उम्मीद पूरी है कि वॉर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करेगी. यशराज फिल्म्स के बौनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर बॉलीवुड के दो जबरदस्त एक्शन हीरो साथ काम करते दिखाई देंगे, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जहां शानदार एक्शन हीरो हैं वहीं उनके डांस का भी कोई मुकाबला नहीं हैं. 

वॉर का ट्रेलर जहां धमाकेदार रहा तो वहीं फिल्म के गानों ने भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है और अब फिल्म से भी कुछ इसी तरह की आशा है. वॉर के साथ बॉक्स ऑफिस पर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्म बड़े बजट और बड़ें सितारों के साथ रिलीज हो रही है, तो ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर काफी दिलचस्प होगी. 

 

फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर

VIDEO: अपराधियों की चमड़ी उधेड़ते नज़र आईं रानी मुखर्जी, जारी हुआ मर्दानी -2 का धमाकेदार टीज़र

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -