अक्षय समेत इन बॉलीवुड सितारों ने सरकार के इस कदम का किया स्वागत
अक्षय समेत इन बॉलीवुड सितारों ने सरकार के इस कदम का किया स्वागत
Share:

मुंबई : यह खबर जहां फ़िल्मों के शौक़ीनों के लिए ख़ास है तो वही बॉलीवुड के लिए भी ख़ास है दरअसल सिनेमा टिकटों पर लगने वाले जीएसटी की दरें घटा दी गयी हैं, जिसके बाद दर्शकों को फ़िल्म टिकट ख़रीदने के लिए कम रकम देनी होगी। अक्षय कुमार, आमिर ख़ान, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने इस फ़ैसले पर ख़ुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जाहिर किया है.

जानकारी के लिए बता दें शनिवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की अध्यक्षता में हुई जीएसटी काउंसिल की बैठक में कई अहम फ़ैसले लिये गये. जिनमें से एक सिनेमा टिकटों पर जीएसटी कम करना है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, फ़ैसला किया गया है कि 100 रुपए तक के टिकटों पर जीएसटी 12 फीसदी कर दिया जाए और इससे अधिक कीमत के टिकटों पर जीएसटी 28 फीसदी से घटाकर 18 फीसदी कर दिया जाए। 

अक्षय ने कहा शुक्रिया 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने सरकार के इस फ़ैसले पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए इस एक्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। अक्षय ने कहा कि त्वरित कार्रवाई। माननीय प्रधाननंत्री के साथ हमारी मीटिंग के कुछ दिनों में ही। स्वागत योग्य क़दम, इंडस्ट्री और लोगों के लिए।वही अक्षय के साथ अर्जुन कपूर,अजय देवगन,प्रसून जोशी,और अनुपम खैर ने भी सरकार का शुक्रिया अदा किया.

पत्नी अनुष्का की भी तारीफ नहीं कर सकते हैं विराट कोहली, ये है वजह

जीरो को नापसंद किए जाने पर शाहरुख़ ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया दर्द

रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, कैसे आया था सिम्बा बनाने का ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -