रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, कैसे आया था सिम्बा बनाने का ख्याल
रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, कैसे आया था सिम्बा बनाने का ख्याल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. इन दिनों दोनों ही स्टार्स फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. फिल्म में रणवीर ने एक घूसखोर पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है. फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने मीडिया से हुए सवाल जवाब में कहा कि, "सिंबा फिल्म बानाने का आइडिया उस समय आया जब मैं दक्षिण भारत का एक फिल्म देख रहा था. तभी सोचा कि इसी तरह से फिल्म बनानी चाहिए. यही वजह है कि मैंने फिल्म सिंबा बनाई.''

इस दौरान रोहित ने कहा कि सिंबा फिल्म में रणवीर के अलावा कोई दूसरा अभिनेता काम नहीं कर सकता था. रणवीर ने भी बातचीत के दौरान कहा कि, "यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है. सिंबा में काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे रायपुर सिंबा के प्रचार के साथ-साथ मौज-मस्ती करने आए हैं." उनके साथ ही एक्टर सोनू सूद ने कहा कि, "मैं तो रायपुर आता-जाता रहता हूं. सिंबा फिल्म में काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है."

आपको बता दें फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए सभी स्टार्स रायपुर पहुंचे थे जहा उन्होंने इतनी सारी बातें की. इस दौरान उन्होंने अंबुजा मॉल में खरीदी करने आए लोगों के साथ मस्ती भी की. इस मौके पर रणवीर और सारा अली खान ने आंख मारे सॉन्ग पर डांस किया.

जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस

इस हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह

#AskSimmba सेशन में रणवीर ने पूछ लिया अर्जुन के बारे में सवाल, यूँ दिया बाबा ने जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -