'सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं है, बल्कि सड़े हुए इंसान हैं', ड्रग्स की लत पर बोले सनी देओल!
'सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं है, बल्कि सड़े हुए इंसान हैं', ड्रग्स की लत पर बोले सनी देओल!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल 11 अगस्त को गदर-2 से धमाका करने जा रहे हैं। प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर शानदार बज बना हुआ है। सनी भी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। वही अब गदर-2 की रिलीज से पहले सनी देओल ने बॉलीवुड पर लगे ड्रग्स लेने के इल्जामों पर अपना पक्ष दिया है।

सनी देओल ने कहा- सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं है, बल्कि सड़े हुए इंसान हैं और वो किस फील्ड में नहीं हैं? बिजनेसमैन हो, स्पोर्ट्समैन हो, जिसके अंदर उस की लत लगी हुई है, वो चारों ओर हैं, क्योंकि हम ग्लैमर वर्ल्ड से हैं, तो हमपर उंगली उठाकर लोगों को मजा आता है। आगे सनी ने कहा- लोग भूल जाते हैं कि हम भी वही इंसान हैं, जिन्हें दर्द होता है, जब ऐसा कुछ कहते हो। बाकी लोग भी वही करते हैं, मगर वो छिपकर करते हैं। किसी को पता नहीं होता। 

साथ ही उन्होंने कहा- 'ये जो चीज है, इन सब चीजों में मैं मानता नहीं हूं। मैं भी इसी इंडस्ट्री में हूं। हमारा परिवार भी इसी इंडस्ट्री में है। कितने और स्टार्स भी हैं, लेकिन वो तो ऐसे नहीं हैं।' वही बात यदि सनी देओल की करें तो वो 22 वर्ष पश्चात् फिर से सिनेमाघरों में गदर मनाने को तैयार हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों-शोरों पर चल रही है। फिल्म में सनी के अपोजिट अमीषा पटेल लीड रोल में हैं। तारा सिंह एवं सकीना का रोमांस देखने के लिए प्रशंसक भी बेकरार हैं। 

सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -