Video : इन मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के MMS हो चुके हैं वायरल
Share:

बॉलीवुड में लाइमलाइट में आने के लिए स्टार्स सबसे ज्यादा विवादों का सहारा लेते हैं. अगर बात करे एक्ट्रेस की ही तो यहाँ कई ऐसी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिनके विवाद सामने आ चुके हैं. वही इनमे से कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं जिनका MMS भी वायरल हो चुका हैं. आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में-

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर का एक एक रेस्टोरेंट का MMS काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसमे वो शहीद के साथ किस करते हुए नजर आ रही थी. ये उस वक्त की बात हैं जब करीना और शाहिद एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत का भी एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस वीडियो में मल्लिका एक विदेशी शख्स के साथ नजर आ रही थी. लेकिन मीडिया से बातचीत के दौरान मल्लिका ने इस वीडियो को गलत बताया था.

रिया सेन

साल 2005 में अभिनेत्री रिया सेन एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस वीडियो में रिया और एक्टर अश्मित पटेल एक साथ इंटिमेट दिखी थी. सोशल मीडिया पर इनका ये MMS काफी चर्चाओं में रहा था.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर राधिका आप्टे भी ऐसी घटना का शिकार रह चुकी हैं. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी अनजान व्यक्ति ने राधिका के पर्सनल फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे इन तस्वीरों में राधिका बाथरूम में नहाती हुई नजर आ रही थी.

प्रीति ज़िंटा

फ़िल्मी पर्दे से दूर प्रीति ज़िंटा भी MMS का शिकार रह चुकी हैं. इस वीडियो में प्रीति नहाते हुए नजर आ रही थी. फिल्मों से दूर प्रीति अब बीजनस वुमन बन चुकी हैं.

Video : ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां खुलेआम लगाती है सिगरेट के कश

Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू

Video : अंडरवियर नहीं पहनती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -