Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू
Share:

किसी भी फिल्म में मनोरंजन को और ज्यादा बढ़ाने के लिए और दशकों को लुभाने के लिए उसमे रोमांस का तड़का लगना तो बहुत जरुरी है. बॉलीवुड फिल्मों में इंटिमेट सीन का मिर्च मसाला डालना पड़ता है तब जाकर वो फिल्म हिट साबित हो पाती है. इन दिनों तो लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन होना तो आम बात हो गई है. लेकिन इस तरह के सीन निभाने के लिए एक्टर्स को खुद को पूरी तरह से तैयार करना पड़ता है. इंटिमेट सीन शूट करने के दौरान कुछ ऐसे भी एक्टर्स है जो अपना आपा खो बैठते है और एक्ट्रेस को छोड़ते ही नहीं है. आइए आपको बताते है उन अभिनेताओं के बारे में-

रणबीर कपूर

फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' में डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद रणबीर कपूर एक्ट्रेस एवलीन शर्मा को पकड़े ही हुए थे. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि रणबीर इस सीन के दौरान आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गए थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म 'ए जेंटलमैन' में जैकलीन फर्नांडीज़ और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक सीन में गले मिलकर किस करना था. इस सीन के दौरान दोनों ही किस करने में इतने ज्यादा मग्न हो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को नहीं छोड़ रहे थे. 

दलीप ताहिल

दलीप अपनी हर फिल्म में अलग-अलग किरदार में नजर आते हैं. एक फिल्म में दलीप को अभिनेत्री जया प्रदा के साथ इंटिमेट सीन करना था. इस सीन को करते-करते दलीप बेकाबू हो गए थे जिसके बाद जया ने गुस्से में दलीप को एक चांटा जड़ दिया था और कहा था कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं.

रंजीत

रंजीत को बॉलीवुड फिल्मो का टॉप विलेन माना जाता हैं. फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा के सीन के दौरान रंजीत माधुरी दीक्षित को लगातार छूते रहे. जिसके बाद माधुरी रंजीत के इरादे समझ गई और उन्हें छूने से मना कर दिया.

रुसलन मुमताज

'आई डॉन्ट लव यू' तो इंटिमेट सीन से भरी फिल्म है. इस फिल्म में एक सीन में रुसलन एक्ट्रेस चेतना के साथ इंटिमेट सीन करने के दौरान अपना आपा खो बैठे थे और एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती करने लगे थे. इस सीन के बाद खुद रुसलन ने बताया कि वो इस सीन को करते हुए बेकाबू हो गए थे.

विनोद खन्ना

फिल्म दयावान में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित के साथ इंटिमेट सीन करना था. इस सीन को करने के दौरान विनोद खन्ना इतने ज्यादा आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गए थे कि उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ लिपलॉक करते हुए उन्हें काट ही लिया था.

अपनी दादी के साथ डांस करती नजर आई ये अभिनेत्री

Race 3 : आने वाली रेस के लिए तैयार है पूरी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -