तमिलनाडु केरल के यात्रियों के लिए अनिवार्य हुई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट
तमिलनाडु केरल के यात्रियों के लिए अनिवार्य हुई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट
Share:

पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर, राज्य सरकार ने 1 अगस्त को कहा कि केरल से तमिलनाडु आने वाले लोगों के लिए अगस्त से नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट या दो सीओवीआईडी ​​​​खुराक का टीकाकरण प्रमाण पत्र ले जाना अनिवार्य था।  

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा- "5 अगस्त से, संबंधित जिला प्रशासन को निगरानी तेज करने और केरल के लोगों को राज्य में प्रवेश करने की अनुमति देने का निर्देश दिया गया है, यदि उनके पास आरटी-पीसीआर नकारात्मकता प्रमाण पत्र है।"

इसके अलावा, सीमावर्ती जिलों के अधिकारियों से कहा गया है कि अगर लोगों के पास यह दिखाने के लिए आवश्यक दस्तावेज हैं कि उन्हें कोविड टीकों की दो खुराक मिली हैं, तो वे लोगों को अनुमति दें। शनिवार को जारी सेरोसर्वे के परिणामों पर, सुब्रमण्यम ने कहा कि उन जिलों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, जिन्होंने वायरस के लिए कम प्रतिरोध शक्ति वाले लोगों की सूचना दी है। "विरुधुनगर में उच्चतम सेरोपोसिटिविटी दर 84 प्रतिशत, चेन्नई में 82 प्रतिशत है। यह देखा गया है कि 28 जुलाई से, तमिलनाडु में एक महीने से अधिक समय तक गिरावट की प्रवृत्ति के बाद दैनिक संक्रमण की संख्या में मामूली वृद्धि दर्ज की गई है।

पेगासस हंगामा पर निलंबित शांतनु सेन के बचाव में टीएमसी ने विपक्षी सांसदों पर किया दबाव

जिस कैथोलिक पादरी ने किया बलात्कार, उसी से शादी करना चाहती है पीड़िता.. पहुंची सुप्रीम कोर्ट

पंजाब में प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए फिर खोले गए स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -