स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए फरहान अख्तर ने डोनेट किया PPE किट्स
स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए फरहान अख्तर ने डोनेट किया PPE किट्स
Share:

इस समय बढ़ते कोरोना वायरस के खिलाफ देश एक लंबी लड़ाई लड़ रहा है. इस कारण बॉलीवुड के कई स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है अभिनेता फरहान अख्तर का. उन्होंने एक बार फिर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. जी दरअसल फरहान अख्तर ने ट्वीट करके बताया है कि ''उन्होंने मुंबई के कामा अस्पताल के स्वास्थकर्मियों के लिए पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेट्स (PPE) किट्स भिजवाएं हैं.''

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें उनके नाम के लिखे बॉक्स नजर आ रहे हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ फरहान ने लिखा कि ''हमारा पीपीई का कंसाइनमेंट मुंबई के कामा हॉस्पिटल के लिए जा चुका है. उन सभी को बहुत सारा प्यार और आभार जिन्होंने इसमें योगदान दिया.'' आगे फरहान ने सभी से इस लड़ाई में मदद करने के लिए अपील भी की है.

वैसे फरहान अख्तर से पहले सोनाक्षी सिन्हा और शाहरुख खान ने भी हेल्थवर्कर्स के लिए PPE किट्स भिजवाए थे. ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ये वारियर्स सुरक्षित रहे और ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचा सके. वहीं अब फरहान के फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट

ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा

टिकटॉक बैन की मांग के समर्थन में आए 'बाबू-भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -