सोहा की बेटी इनाया का यह वीडियो हो रहा है वायरल
सोहा की बेटी इनाया का यह वीडियो हो रहा है वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सेफ अली खान को तो हम सभी जानते है,उनकी बहन सोहा अली खान की बीते समय शादी हुई और उन्हें इस शादी के बाद एक बेबी गर्ल भी है उनकी  बेटी  का नाम इनाया नाओमी खेमू  है इनाया अपनी क्यूटनेस की वजह से चर्चा में तो हमेशा ही रहती हैं. सोहा-कुणाल खेमू की बेटी इनाया की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया परहमेशा ही चर्चित रहती हैं. हर साल 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे सेलिब्रेट किया जाता है. इस खास मौके पर सोहा ने बेटी इनाया की बेहद क्यूट तस्वीरें साँझा की हैं.

क्यूट इनाया ने हैलोवीन डे पर ब्लैक कलर की प्यारी सी फ्रॉक पहन रखी है. सोहा ने यहाँ दो पोस्ट किए हैं. पहले में इनाया बिल्डिंग से बाहर झांकती दिख रही हैं. इस पिक्चर में इनाया का बैक लुक दिख रहा है.अगले पोस्ट में सोहा अली खान ने इनाया की तीन तस्वीरों को मिलाकर वीडियो बनाया है. इन तीनों ही तस्वीरों में इनाया बड़ी आंखें कर डराने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन क्यूटनेस से ओवरलोड इन तस्वीरों से शायद ही कोई भी डरेगा. हैलोवीन डे को सेलिब्रेट करती इनाया की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लोग इनाया की खूबसूरत आंखों की तारीफे करते नहीं थक रहे हैं.

गायत्री मंत्र बोलते हुए इनाया का वीडियो वायरल- अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो में भाई दूज सेलिब्रेट करते हुए कुणाल खेमू ने एक वीडियो साँझा किया था. जिसमें इनाया गायत्री मंत्र बोलते हुए नजर आई थीं. नन्ही इनाया तोतली आवाज में गायत्री मंत्र बोलते हुए काफी क्यूट लग रही थीं. इतनी छोटी सी उम्र में इनाया को पूरा गायत्री मंत्र याद है ये देख फैंस हैरान हुए थे. जानकारी के अनुसार , पॉपुलैरिटी के मामले में इनाया भाई तैमूर से कम नहीं हैं

महाराष्ट्र के CM बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, कहा- मैं नायक ही ठीक हूँ ....

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

माँ करिश्मा को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -