तिग्मांशु धूलिया खोलेंगे उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट, बनाएंगे पहाड़ी फिल्मे
तिग्मांशु धूलिया खोलेंगे उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट, बनाएंगे पहाड़ी फिल्मे
Share:

नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट खो सकते है। इसके लिए जमीन तलाशने का काम चल रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कनेक्टिविटी को देखते हुए उनका फोकस दून के आसपास के इलाकों पर है। वही तिग्मांशु धूलिया ने बताया कि सिंगापुर की एक कंपनी इंस्टीट्यूट के लिए निवेश करने को तैयार है। वही यदि बता दें की इसके जरिये युवाओं को एक्टिंग और टीवी व फिल्म के तकनीकी पहलुओं की प्रोफेशनल ढंग से जानकारी दी जाएगी।एक्टिंग के दौरान डायलॉग डिलीवरी, बॉडी लैंग्वेज, एक्सप्रेशन जैसी आवश्यक चीजें सिखाई जा सकती है ।

 उन्होंने कहा कि रोजाना हजारों लोग हीरो बनने की चाह में मुंबई आते हैं। वही इनमें से 99 फीसदी लोगों को एक्टिंग की एबीसीडी भी नहीं आती है। शक्ल-सूरत ठीक होने का मतलब नहीं कि आप हीरो बन जाओगे।  सस्ती पब्लिसिटी ठीक नहीं-उन्होंने कहा कि अभिनेता बनने की इच्छा रखने वालों को कम से कम तीन साल किसी अच्छे एक्टिंग इंस्टीट्यूट से कोचिंग करनी चाहिए। वही आजकल ज्यादातर फर्जी एक्टिंग स्कूल खुल रहे हैं, जो फिल्म कलाकारों और डायरेक्टर के साथ फोटो दिखाकर युवाओं को धोखा दे रहे हैं।उन्होंने जामिया में हुई बंदूकबाजी की घटना को सस्ती पब्लिसिटी के लिए उठाया कदम बताया।

 तिग्मांशु ने कहा कि आज हर कोई फेम में आना चाहता है। गलत काम करने वाला जल्दी चर्चा में आता है। इसके साथ ही नतीजा चाहे जो भी, लेकिन आज बंदूक लहराने वालों को सब जानते हैं। फंड दो, मैं बनाऊंगा गढ़वाली फिल्म-उत्तराखंड में गढ़वाली-कुमाऊंनी की अच्छी फिल्में नहीं बनतीं। वह जो कुछ फिल्में बनी, उनमें से ज्यादातर पुरानी हिंदी फिल्मों की नकलभर है। वही लोगों को आंचलिक सिनेमा की तरफ ले जाने के लिए अच्छी फिल्में बनानी होंगी। सरकार अगर फंड की व्यवस्था करे, तो मैं फिल्म बनाने को तैयार हूं। बंगला, मलयालम और मराठी सिनेमा की तरह हमें अवॉर्ड विनिंग फिल्में बनानी होंगी।

कश्मीर के हालात से परेशान है यह एक्ट्रेस, कहा- 'हम पर पाबंदियां हैं...'

क्लीन शेव में नजर आये आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू

पापा की बात न मानने का पछतावा कर रहे है अध्ययन, कहा-उनकी बात न मानकर मैंने गलती की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -