15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं 'गुप्त' फिल्म के डायरेक्टर
15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं 'गुप्त' फिल्म के डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर राजीव राय ने बॉलिवुड को एक से एक बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी ये बॉलीवुड से दूर हो गए. लेकिन इनसे जुज्दि एक और खबर आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, राजीव रॉय ने विश्वात्मा, मोहरा, त्रिदेव, गुप्त जैसी फिल्म बनाई है. राजीव की पिछली फिल्म 'असंभव' 15 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें लीड रोल में अर्जुन रामपाल और नसीरुद्दीन शाह थे. लेकिन इसके बाद वो गायब ही होगये थे. अब एक बार फिर राजीव राय ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उनकी फिल्म के बारे में. 

दरसल, मशहूर प्रड्यूसर गुलशन राय के बेटे राजीव राय ने साल 1985 में अनिल कपूर, टीना मुनीम और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'युद्ध' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं. साल 2004 में राजीव की फिल्म 'असंभव' रिलीज हुई थी. अपनी आने वाली फिल्म के बारे में उन्होंने कहा है कि 'मैं इस फिल्म पर 1 साल से अधिक समय से काम कर रहा हूं. यह मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी स्क्रिप्ट है.' यानि ये एक्शन थ्रिलर होने वाली है.

राजीव ने इस फिल्म के बारे में आगे की जानकारी नहीं दी है पर उन्होंने कहा है किअभी इस फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट तैयार किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. ऐसी भी खबर है कि यह फिल्म राजीव की 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'गुप्त' का सीक्वल होगी. अगर ऐसा होता  है तो एक बार फिर से ये एक्शन थ्रिलर देखने को मिलेगा. उनके अनुसार ये एकदम नई फिल्म है जिसकी स्टार कास्ट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है.

गुंजन सक्सेना की शूटिंग में व्यस्त दिखी जान्हवी कपूर, सामने आई तस्वीर

Box office collection : गली बॉय ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, किया इतना कलेक्शन

Badla Poster : नए पोस्टर के साथ अमिताभ ने कहा - 'हमारी आँखें खाती है धोखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -