चीनी दर्शकों ने भी खुश होकर बोला दंगल-दंगल...
चीनी दर्शकों ने भी खुश होकर बोला दंगल-दंगल...
Share:

आमिर खान के क्या कहने जी हाँ, जनाब आमिर साहब कि फिल्म दंगल जो के अभी भी चीनी दर्शकों के बीच में अपने दमदार प्रदर्शन को दोहरा रही है. अब अगर चीन में फिल्म के दमदार कलेक्शन के बारे में हम अगर बात करे तो जनाब बता दे कि  फिल्म ने चीन में भी अपना अच्छा खासा व्यवसाय किया है तथा अभी भी फिल्म अपनी कमाई के सिलसिले को जारी रखे हुए है. बता दे कि चीन में 'दंगल' ने 476 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है.

फिल्म ने बुधवार को चीनी टाॅकिजों में 26 करोड़ रुपए की कमाई की. इस तरह से अब आमिर खान की यह फिल्म चीन में अपने 500 करोड़ के लक्ष्य की और भी धीरे-धीरे बढ़ रही है. बधाई हो आमिर जी. तथा इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म दंगल ने वर्ल्डवाइड अपना कलेक्शन भी 1220 करोड़ से ज्यादा का कर लिया है.

तथा अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह फिल्म आगे जल्द ही अपने 1300 करोड़ के लक्ष्य को भी भेद देगी. अभी तो फ़िलहाल आमिर खान भारत में अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त है जिसमे हमे आमिर के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. इसमें हमे कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है.       

पतली से मोटी हो चली आमिर की Wife

'ठगों' की मीटिंग हो रही वायरल...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -