आरुषि मर्डर केस के फैसले पर बॉलीवुड हस्तियों ने ये कहा?
आरुषि मर्डर केस के फैसले पर बॉलीवुड हस्तियों ने ये कहा?
Share:

9 साल पुराने नोएडा के आरुषि मर्डर केस में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा अंतिम फैसला सुनाने के बाद आम जान के साथ अब बॉलीवुड हस्तियों की भी प्रतिक्रिया आ रही है. बता दे आरुषि हत्याकांड पर आधारित बॉलीवुड में फिल्म 'तलवार' बनाने वाली डायरेक्टर मेघना गुलज़ार थी.

साल 2015 में बनी फिल्म 'तलवार' के जरिये मेघना ने आरुषि हत्याकांड को परदे पर बयां करने की कोशिश की थी. मेघना ने अपनी फिल्म के जरिये इस डबल मर्डर केस की सच्चाई को सबके सामने लाने की कोशिश की थी. ये फिल्म विशाल भारद्वाज ने प्रोड्यूस की थी. बॉलीवुड को 'कमीने' और 'ओमकारा' जैसी फिल्मे देने वाले डायरेक्टर विशाल ने इस केस के फैसले पर ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि, "न्याय में देरी हो इसका मतलब ये नहीं कि न्याय नहीं मिलेगा, कोर्ट के फैसले को सुनकर बहुत राहत महसूस हुई है."

साथ ही डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी इस केस के फैसले पर कहा कि, "अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगना मां-बाप के लिए इससे बुरा कुछ हो नहीं सकता और फिर मीडिया ने भी बेवजह इस मामले में झूठ ही फैलाया."

पत्रकार, पेंटर, कवि और राजनीतिज्ञ प्रितिश नंदी ने अपने ट्वीट में कहा कि "ग्रेट न्यूज की तलवार दंपति को आखिरकार न्याय मिला." साथ ही एक्टर कबीर बेदी ने भी ट्वीट कर कहा कि, "मेरी प्रार्थनाएं राजेश और नुपूर तलवार के साथ हैं और बहुत खुशी की बात है कि इनकी दिवाली घर पर ही मनेगी."

हाल ही में फिल्म 'भूमि' में संजय दत्त की बेटी के किरदार में नजर आई अदिति राव ने ट्वीट कर कहा कि, "सुनकर बहुत खुशी हुई कि कोर्ट ने आखिरकार नर्क में जी रहे मां बाप के साथ न्याय किया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कादर खान पहले क्या थे और अब क्या हो गए, Watch Pics

सैफ - तैमूर करीना के चीनी वर्जन जैसा लगता है...

#Nusrat Fateh Ali Khan#: आवाज और शब्दों का जादू कुछ ऐसा, जो एक बार सुन ले वो बस उन्ही का हो जाता...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -