भूमि पेडनेकर-आयुष्मान खुराना एक बार फिर दिखेंगे एक साथ, परदे पर मचाएंगे धूम
भूमि पेडनेकर-आयुष्मान खुराना एक बार फिर दिखेंगे एक साथ, परदे पर मचाएंगे धूम
Share:

हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड स्टार्स में शुमार भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया gaya है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों कई ​हिट फिल्में दी हैं। बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अबतक के अपने करियर में लगातार 6 सुपरहिट फिल्में दी हैं। आयुष्मान खुराना की भी फिल्में कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर छाई रहती हैं। इसके अलावा यदि आप इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को एक साथ फिल्मों में देखना पसंद करते हैं तो आपको लिए एक गुड न्यूज है। 

सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के मुताबिक बता दें कि एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी एक फिल्म में साथ नजर आने के लिए हाथ मिला चुकी है। खबरों की मानें तो भूमि पेडनेकर ने एक बार फिर से आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के लिए हां कर दी है। दोनों एक बार फिर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'शुभ मंगल सावधान' में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद भूमि फिल्म के दूसरे भाग में मौजूद होकर फ्रेंचाइजी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेंगी।

एक मिडिया रिपोर्टर्स की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के दूसरे भाग में भूमि पिछली फिल्म की तुलना में काफी अलग हो सकता है । इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय हैं। हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। आनंद एल. राय ने हाल ही में आईएएनएस को दिए गए इंटव्यू में कहा, 'भूमि 'शुभ मंगल सावधान' परिवार का हिस्सा हैं और उनके बिना हम 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। फिल्म में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में उनके होने को लेकर हम बहुत खुश हैं।' 

 

 

अपनी खूबसूरत तरवीरों की वजह से, फिर सुर्ख़ियों में छाईं एली अवराम

अजय देवगन ने अक्षय- कटरीना की 'सूर्यवंशी' में छिपे राज का किया खुलासा

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बढ़ाया 20 किलो वजन, अब करना पड़ रहा है यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -