रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन
रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन
Share:

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी बेहतरीन फिल्मों के डायरेक्टर जल्द ही एक बड़ा प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में लव रंजन अजय देवगन और रणबीर कपूर को साथ लाने की तैयारी में थे। खबरें थीं कि अजय और रणबीर ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है, यदि अब पक्की खबर है कि दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। अभी हाल ही में पिंक विला को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि वो साल 2020 के आखिर तक लव रंजन की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा, ये प्रोजेक्ट हो रहा है, मैं अपने काम में फंसा हुआ था, इसलिए डेट्स आगे बढ़ रही थीं,आशा है कि ये वर्ष 2020 के आखिर तक शुरू हो जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन और रणबीर सिंह दोनों ने ही अपने दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के चलते इस फिल्म के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई थी, हालाँकि खबरें थी कि दोनों को फिल्म के लिए लगातार अप्रोच किया जा रहा था।जहां एक तरफ रणबीर कपूर आयान मुखर्जी की मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे, वहीं दूसरी तरफ अजय भी अपनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियरर में लगे हुए थे। तानाजी की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है, परन्तु रणबीर अब भी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

लव रंजन की आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण के होने की भी खबरें आ रही थीं, यदि अभी तक दीपिका ने इस फिल्म में लीड रोल निभाने की बात को कन्फर्म नहीं किया गया है। दीपिका को कुछ समय पहले ही लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। बताते चलें कि रणबीर और अजय इससे पहले प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म राजनीति में भी साथ नज़र आ चुके हैं। सालों बाद दोबारा दोनों को साथ में देखकर जाहिर है कि फैंस काफी खुश होने वाले हैं। बिना टाइटल वाली इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू हो सकती है।

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

अपनी बेटी का नाम भी आयत रखते सलमान, खुद किया खुलासा

सास मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे दामाद, कहा- 'मैं चुप रहा, क्योंकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -