Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

Mar 13 2018 05:20 PM
Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जो आपस में एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं. जी हाँ कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे एक-दूसरे से नफरत हैं, और वो भी इतनी नफरत की वे एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती हैं. आइए जानते है कौन हैं वो अभिनेत्रियां.

 

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर - प्रियंका और करीना काफी समय से एक-दूसरे की दुश्मन हैं और दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं. इन दोनों की दुश्मनी की वजह शाहिद कपूर को बताया जाता हैं. करीना और शाहिद एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन एक बार इन दोनों के दरम्यान प्रियंका ने आने की कोशिश की थी जिस वजह से करीना प्रियंका को नापसंद करने लगी थी. बस तभी से दोनों के बीच कड़वाहट हो गई.

अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण - दीपिका अनुष्का को बिलकुल पसंद नहीं करती और इसकी वजह से रणवीर सिंह जो इस समय दीपिका के बॉयफ्रेंड हैं. कभी रणवीर अनुष्का के बॉयफ्रेंड थे और दोनों एक-दूजे के बहुत करीब थे, उसके बाद रणवीर की ज़िंदगी में दीपिका आई और अनुष्का रणवीर को छोड़ विराट की हो गई.

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण - दीपिका कैटरीना को नापसंद करती हैं क्योंकि दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड उर्फ़ रणबीर कपूर से उनका ब्रेकअप कैटरीना की वजह से हुआ था, जिसे वे आज तक नहीं भूल पाई हैं.

माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी कपूर - माधुरी और श्रीदेवी दोनों ही एक-दूसरे को पसंद नहीं करती थी क्योंकि दोनों के बीच 90's में बहुत ही तगड़ा कॉम्पिटिशन होता गया था. दोनों ही बहुत बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं, हालाँकि बाद में दोनों एक हो गई.

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय - इन दोनों में नापसंद की वजह सोनम रहीं हैं. दरअसल में एक बार सोनम ऐश्वर्या को आंटी कह चुकी हैं इस वजह से ऐश्वर्या उन्हें पसंद नहीं करती हैं.

करीना और बिपाशा - करीना और बिपाशा दोनों अजनबी फिल्म के सेट से एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं क्योंकि उस समय उस फिल्म से करीना को पॉपुलरिटी मिली लेकिन बिपाशा की एक्टिंग की तारीफ़ किसी ने नहीं की.

ऐश्वर्या और सुष्मिता सेन - ये दोनों ही एक-दूसरे को मिस इंडिया बनने वाले दिनों से ही नापसंद करती हैं क्योंकि उस समय दोनों के बीच सुंदरता को लेकर कॉम्पिटिशन हुआ था.

जया बच्चन और रेखा - इन दोनों की दुश्मनी की वजह हमे बताने की जरूरत नहीं हैं.

एक समय पर स्पॉटबॉय था ये मशहूर डायरेक्टर, तब्बू की साड़ियां करता था प्रेस

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस पार्टी में मिला डायरेक्टर को ये तोहफा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App