एक समय पर स्पॉटबॉय था ये मशहूर डायरेक्टर, तब्बू की साड़ियां करता था प्रेस

एक समय पर स्पॉटबॉय था ये मशहूर डायरेक्टर, तब्बू की साड़ियां करता था प्रेस

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर्स में से एक रोहित शेट्टी की फिल्म हर बार ही बॉक्सऑफिस पर धमाका कर देती है. आज रोहित शेट्टी का जन्मदिन है. 14 मार्च 1973 को मुंबई में जन्मे रोहित ने आज अपने जीवन के 45 वर्ष पुरे कर लिए हैं. रोहित अपनी हर फिल्म में कुछ खास और नया कांसेप्ट लेकर आते हैं. हर किसी की ये ही चाह होती है कि वो रोहित के साथ काम करे. रोहित की फ़िल्मों में कॉमेडी और एक्शन्स का तो भरमार होता ही है. रोहित आज जिस मुकाम तक पहुंचे है यहाँ तक आने में उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा हैं. मशहूर और सफल डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक समय में इंडस्ट्री में स्पॉट बॉय हुआ करते थे.

जी हाँ... बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे देने वाले डायरेक्टर रोहित ने अपने करियर की शुरुआत स्पॉट बॉय के तौर पर की थी. रोहित ने एक शो में बताया था कि फिल्म 'हकीकत' में उन्होंने स्पॉट बॉय के तौर पर काम किया था और उस समय वो तब्बू की साड़िया प्रेस करने का काम करते थे. आपको बता दे फिल्म 'हकीकत' में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी नजर आई थी.

इतना ही नहीं स्पॉट बॉय के तौर पर रोहित ने काजोल के बालो को भी संवारा था. रोहित ने ये भी बताया कि उन्होंने स्पॉट बॉय का काम किया है और इनके काम के बारे में वो बहुत अच्छे से जानते है इसलिए अपनी हर फिल्म में रोहित स्टार कास्ट से लेकर स्पॉट बॉय तक का अच्छे से ख्याल रखते हैं. जल्द ही रोहित की फिल्म 'सिम्बा' आने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ऐसा रहा आमिर खान का अब तक का फिल्मी करियर

तो इस बीमारी से जूझ रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

किंग खान की बेटी ने कराया फोटोशूट, जल्दी ही आएंगी फिल्मों में

 

 

?