अनुष्का से लेकर अमृता तक शादी के पहले ही संबंध बना चुकी हैं यह अभिनेत्रियां
अनुष्का से लेकर अमृता तक शादी के पहले ही संबंध बना चुकी हैं यह अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने ज्यादा फ़िल्में तो नहीं की लेकिन हाँ, अपनी निजी जिंदगी को लेकर जरूर चर्चाओं में रही. कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड में फिल्मों से भी नाम कमाया और साथ ही निजी जिंदगी को लेकर भी विवादों में घिरी रहीं. कई बार तो ऐसी भी अभिनेत्रियां चर्चाओं में आई जो शादी के पहले संबंध बनाकर प्रेग्नेंट हो गई थी और उसके बाद उन्होंने शादी की. बॉलीवुड की दुनिया बहुत रंगीन है और यहाँ कब क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता है ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने शादी के पहले ही संबंध बना लिए और उसके बाद उन्होंने शादी की.

कोंकणा सेन - इन्हे आप सभी ने बहुत कम फिल्मों में देखा होगा और साथ ही इनके अफेयर के बारे में भी आप जानते ही होंगे. कोंकणा ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर शौरी से शादी की वो भी तब जब वह प्रेग्नेंट हो गई थी. शादी के कुछ वक्त बाद ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था.

महिमा चौधरी - महिमा को बॉलीवुड में सभी जानते हैं क्योंकि वह अपनी कुछ ही फिल्मों से मशहूर हो गई थी. महिमा शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी से शादी की.

अनुष्का शंकर - मशहूर सितार बजाने वाले रविशंकर की बेटी अनुष्का ने शादी के पहले ही संबंध बना लिए और प्रेग्नेंट हो गई और उसके बाद उन्होंने एक राइट से शादी की.

सेलिना जेटली - सेलिना को सभी बहुत अच्छे से जानते है वह बॉलीवुड की बहुत हॉट अदाकारा रही है. सेलिना ने साल 2011 में बिना किसी को बताएं शादी कर ली और शादी के कुछ दिन बाद ही वह जुड़वा बच्चो की माँ बन गई.

अमृता अरोरा - अमृता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी जगह नहीं बना पाई. अमृता शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और उसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी कर ली.

हिंदी सिनेमा में अनिल कपूर ने पूरे किए 35 साल

फूलन देवी के हत्यारे बनेंगे अजय देवगन

प्यार के पचड़े में फंस कर आलिया का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -