जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने लिया यह प्रण

हाल ही में बॉलीवुड की सुंदरी अनुष्का शर्मा ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर अनुष्का के हस्बैंड और भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए एक बड़ा ही प्यारा और इमोशनल पोस्ट शेयर किया. फोटो में  विराट काफी खुश नज़र आ रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने यह एलान किया है कि मुंबई के बाहरी इलाके में वह जानवरों के लिए एक शेल्टर बनाने जा रही हैं.

इस ख़ास बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिये शेयर की. जानकारी शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, "मैं मुंबई के बाहरी इलाके में एक शेल्टर होम का निर्माण करवा रही हूं. ये ऐसे जानवरों का घर होगा, जो असहाय हैं और उनकी देखरेख करने वाला कोई नहीं. एक ऐसा घर जो उन्हें प्यार और देखभाल के साथ सुरक्षित महसूस करवाएगा."

शुरू से ही यह देखा गया है कि अनुषका को जानवरों से बड़ा प्यार है. अनुष्का हमेशा से ही यह चाहती थी कि वह जानवरों के लिए कुछ करें. हाल ही में उन्होंने एक स्टेटेमेंट दिया जिसमें वह कह रही हैं कि उनका यह सपना सच होता नज़ारा आ रहा है. अनुष्का ने सोशल मीडिया से जुड़े फैंस के लिए एक और मैसेज लिखा और कहा कि, "मैं इसे लेकर आपसे भी समय, सपोर्ट और सलाह उम्मीद करती हूं, जिससे इसे और बेहतर बनाया जा सके."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

Video : संजू बाबा की प्रेमिका बनने के लिए अनुष्का ने दिया था पहला ऑडिशन

बर्थडे पर विराट के साथ 'एवेंजर्स' देखने पहुंची अनुष्का शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -