इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर छुए मिल्खा सिंह के पैर, वीडियो वायरल
इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर छुए मिल्खा सिंह के पैर, वीडियो वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हर दिन अपने आपसे जुडी अपडेट्स को शेयर करती हैं। हर दिन उनसे जुडी अपडेट्स को देखा जाता है। अब इस समय उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी मिल्खा सिंह के पैर छूते दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELAActor(@urvashirautela)

वैसे उर्वशी ने ये वीडियो खुद शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘खुद भी धावक होने के नाते लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलन का अनुभव बहुत की अविश्वसनीय और चमत्कारी था।’ वैसे आप जानते ही होंगे कि उर्वशी को खूबसूरती में कोई मात नहीं दे सकता है। उन्होंने मिल्खा सिंह के साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक कराई हैं जो इस समय वायरल हो रहीं हैं।

तस्वीरों में उर्वशी एक एनिमल प्रिंट जंपसूट और उस पर नीले रंग की जैकेट पहने हुए नजर आईं हैं। बीते दिनों ही उर्वशी अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं हैं। काफी समय से उनका नाम ऋतिक रोशन के साथ जुड़ रहा था लेकिन उन्होंने इन्हे गलत बताया था। उन्होंने कहा था, 'झूठे आरोप सेलिब्रिटीज को नुकसान पहुंचाते हैं, चाहे वह स्टार किड हो या कोई बाहरी व्यक्ति। मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूँ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं ऋतिक के साथ लव रिलेशन में हूँ।' काम के बारे में बार करें तो वह इन दिनों अपनी नयी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं।

इस राज्य में शुरू हुई गंगाजल की होम डिलीवरी, कोरोना के चलते की गई पहल

इंडिगो ने पुनः शुरू की 650 फ्लाइट्स, जानिए किन रुट्स पर होगा परिचालन

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में मार गिराए 4 आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -