जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में मार गिराए 4 आतंकी
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में मार गिराए 4 आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, SOG के दो जवान भी इस एनकाउंटर में घायल हुए हैं, घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे स्थित नगरोटा में बान टोल प्लाजा के समीप यह एनकाउंटर हुआ है। 

दरअसल, खुफिया एजेंसी से जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबल बान टोल प्लाजा के निकट नाका लगाकर वाहनों की तलाशी कर रहे थे। सुबह पांच बजे के लगभग एक ट्रक में आतंकियों का समूह जम्मू-श्रीनगर हाईवे से होते हुए कश्मीर जा रहा था। ट्रक को नाके पर रोका गया और तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक में सवार आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी। गोलीबारी करते हुए आतंकी जंगल की ओर भाग निकले। इसके बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने फिर से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए चारों आतंकियों को मार गिराया। जबकि एसओजी के दो जवान जख्मी हुए हैं।

घायल जवानों में अखनूर के 32 वर्षीय कुलदीप राज और नील कासिम बनिहाल रामबन के 40 वर्षीय मोहम्मद इशाक मलिक शामिल हैं। दोनों को गर्दन में चोट आई है। घायल जवानों को GMC जम्मू में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

अजित पवार के पड़ोसी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे NCP नेताओं के नाम

अमेज़ॅन ने मेड इन इंडिया खिलौनों के लिए लॉन्च किया विशेष स्टोर

वेदांता ने बीपीसीएल में सरकार की पूरी हिस्सेदारी खरीदने के लिए ईओआई में डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -