'अर्धनग्न फोटोशूट करवाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां-साउथ से सीखो', प्रेग्नेंसी फोटोशूट्स के चलते ट्रोल हो रहीं सोनम से लेकर बिपाशा

बॉलीवुड में कई बड़ी-बड़ी सुपरहिट अभिनेत्रियां इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और फोटोशूट करवा रहीं हैं। इस लिस्ट में बिपाशा से लेकर सोनम कपूर तक शामिल रहीं हैं। सभी ने एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाए हैं और अपना बेबी बंप फ्लांट किया है हालाँकि वह इसके चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। लगता है लोगों को अब बॉलीवुड से नफरत हो चली है तभी तो बॉलीवुड की ना फ़िल्में पसंद की जा रही हैं और ना ही अभिनेत्रियों के प्रेग्नेंसी फोटोशूट। लोग बॉलीवुड अभिनेत्रियों को साउथ अभिनेत्रियों से सीखने की सलाह दे रहे हैं।

बीते दिनों बिपाशा ने एक फोटोशूट करवाया जिसमे उन्होंने केवल शर्ट पहनी थी और इसके चलते वह ट्रोल हुईं। वहीं सोनम ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट के दौरान स्विमसूट पहना था और वह भी अपना अंग प्रदर्शन करते नजर आईं। उनके आलावा कोंकणा सेनने भी अर्ध नग्न होकर फोटोशूट करवाया था। इसी के साथ करीना ने भी ऐसा ही फोटोशूट करवाया था और लीजा हेडन ने भी ऐसा ही फोटोशूट करवाया था। वहीं साउथ की बात करें तो बीते दिनों प्रणीता सुभाष ने फोटोशूट करवाया था जो साड़ी में था और इसके चलते उनकी काफी तारीफ हुई थी।

एक्ट्रेस रंभा ने भी साड़ी में फोटोशूट करवाया था। वहीं काजल अग्रवाल ने भी फोटोशूट करवाया था जो सभ्य ड्रेस में था। ये बातें हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं और इसी के चलते वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भद्दी, बुरी, बेहूदा और अंगों का प्रदर्शन करने वाली कह रहे हैं और उनका बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

क्यों फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, आर माधवन ने बताया

पाना चाहती हैं मिया खलीफा जैसा फिगर तो इस डाइट को करें फॉलो

फेंक देते हैं आलू के छिलके तो किचन से लेकर स्किन तक के लिए करें इस्तेमाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -