बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नज़र आएँगे महेश बाबू
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नज़र आएँगे महेश बाबू
Share:

टॉलीवुड निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास अपने मेगा ब्लॉक बस्टर हिट के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लेकिन कोविड-19 के बाद से उन्होंने अपना कोई भी प्रोजेक्ट जारी नहीं किया है। लेकिन अब, हाल ही में चर्चा के अनुसार त्रिविक्रम महेश बाबू के साथ एक नई फिल्म के लिए काम करेंगे और उनके साथ एक बॉलीवुड अभिनेत्री को कास्ट करेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले त्रिविक्रम श्रीनिवास महेश बाबू की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म के लिए एक स्थापित वरिष्ठ स्टार की तलाश कर रहे हैं। महेश बाबू की फिल्म में अहम रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पर विचार किया जा रहा है। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो शिल्पा शेट्टी के महेश-त्रिविक्रम की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की संभावना है।

जबकि दूसरी तरफ महेश बाबू सरकारू वारी पत्ता रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और तेलंगाना राज्य में मिनी लॉकडाउन के साथ-साथ सेकेंड वेव के कारण फिल्म की नियमित शूटिंग रोक दी गई है। यह गीता गोविदम फेम के परशुराम द्वारा निर्देशित है, कीर्ति सुरेश फिल्म में महिला प्रधान के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल संक्रांति के दौरान रिलीज होने वाली है।

बाकी सेलेब्स की तरह अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता ने बढ़ाया मदद का हाथ

वरुण धवन ने अपने डांस के जरिए फैंस को दी मास्क पहनने की सलाह

गौतम शेयर की दिशा की ऐसी तस्वीर, फिर लिखा गलत कमेंट ही करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -