फिल्म जोश से ऐश्वर्या हुई फेमस लेकिन शाहरुख़ की गर्लफ्रेंड का क्या
फिल्म जोश से ऐश्वर्या हुई फेमस लेकिन शाहरुख़ की गर्लफ्रेंड का क्या
Share:

बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों की बात की जाए तो वे अब भी लोगो की पसंदीदा होती है। बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्म्स रहीं है जिन्होंने लोगो के दिलो में छाप छोड़ी है। ऐसे में आज हम बात कर रहें है फिल्म सिर्फ तुम की जो आज भी लोगो की फेवरेट फिल्म में से एक है। आज भी लोगो को ये फिल्म काफी पसंद है और आज भी वो इस फिल्म की अभिनेत्री को नहीं भूले है। जी हाँ हम बात कर रहें है प्रिया गिल की जो बहुत ही खूसबूरत अभिनेत्री रहीं है जी हाँ उस समय में प्रिया को काफी पसंद किया जाता था हालाँकि अब बहुत ही कम लोग जानते है कि प्रिया कहाँ है ??

आपको बता दें की प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में फिल्म तेरे मेरे सपने से की थी जो काफी हिट फिल्म रहीं थी उसके बाद वे कई फिल्मो में नजर आई। जैसे - सिर्फ तुम, श्याम घनश्याम, बड़े दिलवाले, जोश, रेड, भैरवी, पिया तोसे नैना लागे आदि। इन्हे आप सभी ने पंजाबी, हिंदी, तमिल तीनो ही फिल्मो में देखा ही होगा। प्रिया पहले एक मॉडल थी उसके बाद इन्होने एक्टिंग शुरू की। ये 1995 में मिस इंडिया की रनर अप भी रह चुकी है।

तो अब कहाँ है प्रिया गिल। आपको बता दें की अब प्रिया शादी कर चुकी है और अपने पति के साथ विदेश में रहती है। अब वे गुमनाम हो चुकी है और कोई उन्हें नहीं जानता है। सभी प्रिया को भूल चुके है लेकिन अब भी उनकी फिल्म सिर्फ तुम की वजह से कई लोग उनके फैन है।

आमिर खान की इन फिल्मों ने विदेश में जमाई अपनी धाक

लाइमलाइट से दूर रहती है अनिल कपूर की पत्नी, श्रीदेवी थी बेस्ट फ्रेंड

श्री के परिवार ने जारी किया लेटर, कही यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -