Share:
लाइमलाइट से दूर रहती है अनिल कपूर की पत्नी, श्रीदेवी थी बेस्ट फ्रेंड
लाइमलाइट से दूर रहती है अनिल कपूर की पत्नी, श्रीदेवी थी बेस्ट फ्रेंड

बॉलीवुड के सेलेब्स तो सुर्खियों में रहते ही है और उनके बच्चे भी सुर्खियां लेने में आगे निकल ही जाते है। ऐसे में बात की जाए बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता अनिल कपूर की तो वे तो सुर्खियां बटोरने में आगे ही है और साथ ही उनकी बेटियां भी किसी से कम नहीं है। सोनम कपूर और उनकी बहन रिहा कपूर दोनों ही सुर्ख़ियों में रहते है।

सोनम एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है और रिहा एक बहुत ही अच्छी फैशन डिजाइनर और फिल्म प्रोडूसर है। अनिल कपूर का एक बेटा भी है हर्षवर्धन कपूर जो भी अक्सर ही सुर्ख़ियों में छाया रहता है।

हर्षवर्धन के फिल्मो में आने के चांस भी काफी ज्यादा है। वहीं अब बात करें इनकी माँ यानी की अनिल कपूर की पत्नी की तो वे लाइमलाइट से दूर ही रहती है। ना ही वे कभी चर्चाओं का विषय बनती है ना ही उन्हें कभी ज्यादा पार्टीज या फंक्शन में देखा गया है। वे अक्सर ही बॉलीवुड की दुनिया से दूर ही रहती है।

तो आखिर करती क्या है अनिल कपूर की पत्नी ?? दरअसल में अनिल कपूर की पत्नी का नाम सुनीता कपूर है जिनकी उम्र 63 साल है और वे अक्सर ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है।

सुनीता एक फैशन स्टाइलिस्ट है और साथ ही होममेकर भी है। उनके स्टाइलिस्ट होने का प्रूफ उनकी बेटी सोनम कपूर है जो हमेशा ही स्टाइल में रहती है। आपको बता दें की सुनीता की बेस्ट फ्रेंड श्रीदेवी है जिनसे वे बहुत प्यार करती थी लेकिन अब श्रीदेवी सभी को छोड़कर जा चुकी है।

सोनम को सेलेब्स में भी सबसे ज्यादा पसंद उनके पति , उनकी बेटी और उनकी बेस्ट फ्रेंड ही है। सुनीता ने अनिल कपूर से 1984 में शादी की थी। सुनीता को कभी कभी घर की पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।

श्री के परिवार ने जारी किया लेटर, कही यह बातें

ढल गई बॉलीवुड की चाँदनी: ट्रिब्यूट श्रीदेवी

पंचतत्व में विलीन बॉलीवुड की 'चांदनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -