व्हाइट हाउस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को अनफॉलो करने पर राहुल ने कसा तंज तो एक्ट्रेस ने कही यह बात
व्हाइट हाउस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को अनफॉलो करने पर राहुल ने कसा तंज तो एक्ट्रेस ने कही यह बात
Share:

बीते दिनों ही व्हाइट हाउस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीटर पर अनफॉलो कर दिया है. ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते बुधवार को कहा कि व्हाइट हाउस द्वारा ट्विटर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'अनफॉलो किए जाने' से उन्हें निराशा हुई है और विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए. ऐसे में बीते दिनों ही राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मैं व्हाइट हाउस द्वारा ट्विटर पर हमारे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को 'अनफॉलो किए जाने' से निराश हुआ हूं."

सामने आने वाली जानकारी के अनुसार, हाल ही में व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो किया था, हालांकि अब दोनों नेताओं के ट्विटर हैंडल व्हाइट हाउस की फॉलोइंग सूची में नहीं हैं. वहीं अब यह सब देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने रिएक्शन दिया है. जी दरअसल राहुल गांधी के ट्वीट पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ट्वीट किया और लिखा, "इसका क्या मतलब है अगर व्हाइट हाउस पीएमओ इंडिया को अनफॉलो करता है. राष्ट्रपति भवन को उन्होंने फॉलो क्यों किया? उन्होंने अनफॉलो क्यों किया? कोई विचार? मजाकिया जवाब का सबसे ज्यादा स्वागत है."

 

इसी के साथ पूजा बेदी ने राहुल गांधी के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया और यूजर्स से अपने सवालों का मजाकिया जवाब मांगा. आप तो जानते ही होंगे राहुल गांधी कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नहीं होते हैं वह हमेशा विपक्ष में कहते हैं और ऐसा हो भी क्यों ना उनका दल ही विपक्षी है.

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

ऋषि कपूर को याद कर बेबो ने शेयर किया वीडियो

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -