ऋषि कपूर को याद कर बेबो ने शेयर किया वीडियो
ऋषि कपूर को याद कर बेबो ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो चुका है. उनका अंतिम संस्कार मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया. आप सभी को बता दें कि ये अंतिम संस्कार इलेक्ट्रिक प्रणाली से हुआ था और ऋषि के मौत से पूरा कपूर परिवार बेहद दुखी नजर आया. वहीं सोशल मीडिया पर भी कई फैंस के अलावा कपूर फैमिली के लोग ऋषि कपूर से जुड़ी यादें साझा कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर खान ने भी फिल्म हम तुम का एक वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सैफ अली खान और ऋषि कपूर को साथ देखा जा सकता है. वहीं ऋषि कपूर इस वीडियो में अपना फेमस हिट सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं' गाते हुए नजर आए थे और सैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखे थे. आप सभी देख सकते हैं फिल्म में सैफ और ऋषि के अलावा रानी मुखर्जी ने भी अहम भूमिका निभाई थी और करीना ने इस वीडियो के कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है. वैसे इससे पहले भी करीना ने अपने चिंटू अंकल की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ऋषि कपूर के साथ करीना के पिता रणधीर कपूर नजर आए थे.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ''सबसे बेहतरीन लोग जिन्हें मैं जानती हूं. पापा और चिंटू अंकल.'' आप जानते ही होंगे कि ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे. वहीं आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सहारे भी ऋषि कपूर को याद किया था.

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम

बेटी रिद्धिमा को आलिया ने यूँ करवाए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -