सबको मुंहतोड़ जवाब देते हुए बोलीं कंगना- '72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे...'
सबको मुंहतोड़ जवाब देते हुए बोलीं कंगना- '72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे...'
Share:

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत इस बार कई लोगों के निशाने पर आ चुकीं हैं। अब तक उन पर कि लोगों ने निशाना साधा है। इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ के अलावा मीका सिंह और खेसारी लाल यादव भी शामिल रहे हैं। वैसे यह अब इसलिए हुआ क्योंकि बीते दिनों ही कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्विटर किया था और उसी के बाद से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। अब इन सभी के बीच कंगना ने सभी को जवाब दिया है।

हाल ही में उन्होने खुद को हॉटेस्ट टारगेट बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया है। अपने नए ट्वीट में कंगना लिखती हैं- ‘आप क्या कह रहे हैं। फिलहाल तो मैं हॉटेस्ट टार्गेट हूं। मुझे टार्गेट करिए और मीडिया के फेवरेट बन जाईये। मूवी माफिया आपको बड़े-बड़े रोल ऑफर करेंगे, आपको फिल्म देंगे, फिल्मफेयर अवॉर्ड देंगे। शिवसेना की टिकट और भी बहुत कुछ। अगर मैं डॉन होती तो आपको पता है, 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती।’

वैसे आपको याद हो तो बीते दिन ही खेसारी लाल यादव ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।’ वहीं उनके अलावा भी अब तक कई स्टार्स ने कंगना को खरी खोटी सुनाई है।

किसानों के बीच पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- 'खेल रत्न अवॉर्ड वापस करूँगा'

किसान आंदोलन पर बोले शरद पवार- 'जल्दबाजी के कारण पैदा हुई समस्या

'एचडीएफसी बैंक के पूर्व एमडी आदित्य पुरी के परिवार ने खरीदी करोड़ो की ये चीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -