एचडीएफसी बैंक के पूर्व एमडी आदित्य पुरी के परिवार ने खरीदी करोड़ो की ये चीज, देखकर उड़ जाएंगे होश
एचडीएफसी बैंक के पूर्व एमडी आदित्य पुरी के परिवार ने खरीदी करोड़ो की ये चीज, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

एचडीएफसी बैंक के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य पुरी के परिवार ने दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल में 50 करोड़ रुपये का आलीशान घर क्रय किया है। यह मालाबार हिल्स मुंबई के सबसे पॉश क्षेत्र में से एक है तथा पुरी परिवार का नया घर राज्यपाल निवास स्थल के समीप ही है। पुरी परिवार का यह नया घर मालाबार हिल के वाल्केश्वर में 22 मंजिला लोढ़ा सीमॉन्ट के 19वें माले पर आदित्य पुरी की वाईफ अनिता पुरी तथा अभिनेत्री बेटी अमृता पुरी ने यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट क्रय किया है। 4 बेडरुम वाले इस अपार्टमेंट में 7 वाहनों के पार्क करने का स्थान है तथा इसकी बालकनी से मुंबई का मरीन ड्राइव तथा अरब सागर का खूबसूरत दृश्य दिखता है।

आदित्य पुरी के परिवार ने इस अपार्टमेंट के को 50 करोड़ रुपये में क्रय किया है। Zapkey।com द्वारा प्राप्त किए गए घर के पंजीकरण डेटा के अनुसार, इसे क्रय करने के लिए 1 करोड़ रुपये का स्टांप ड्यूटी चुकाया गया है। लोकल ब्रोकर्स ने Moneycontrol को बताया कि पुरी के इस घर का कार्पेट एरिया 3800 से 4000 स्क्वायर फीट हो सकता है।

आपको बता दें कि COVID-19 की वजह से कराह रहे रियल एस्टेट को राहत देने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने घर की खरीद पर स्टांप ड्यूटी को 5% से कम करके 31 दिसंबर 2020 तक 2% कर दिया है। वहीं, 1 जनवरी, 2021 से घर क्रय करने पर 3% स्टांप ड्यूटी चुकाना है। स्टांप ड्यूटी में मिली 3% के डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए लोग दक्षिण मुंबई में महंगे तथा लग्जरी घर क्रय कर रहे हैं। 

इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 5% कैशबैक, मिलेगा भारी फायदा

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है रविवार के भाव

टाटा बुकेरी समूह मैप कॉफी का करेगा बिज़नेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -