'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो
'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो
Share:

हाल ही में पंजाबी निर्देशक-लेखक जगदीप सिद्धू ने एक वीडियो शेयर किया है। आप सभी जानते ही होंगे उन्होंने बहुत कम समय में एक के बाद एक अपने नाम की हिट फ़िल्में दायर की है। ऐसे में वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सूफना' की सफलता के लिए वह खूब खुश हैं। वहीं आज, फिल्म ने दूसरे सप्ताह में सफलतापूर्वक अच्छी कमाई की है। इसी सफलता को अपने लिए अच्छा मानते हुए जगदीप सिद्धू ने गाने 'क़ुबूल ए' के निर्माण से एक क्लिप शेयर कर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagdeep Sidhu (@jagdeepsidhu3) on

आप सभी को बता दें कि हशमत सुल्ताना द्वारा गाया गया, 'क़ुबूल ए' पहला गाना था जिसे निर्माताओं ने रिलीज़ किया था। वहीं ट्रेलर जारी होने से पहले यह सामने आया, और वास्तव में तानिया उर्फ तेग के लिए यह एक परिचयात्मक ट्रैक था, जिसने फिल्म में नजर आने वाली महिला नायक का भान करवाया और उससे सभी को रूबरू भी करवाया।

इसे बनाने के दौरान के एक क्लिप को साझा करते हुए, जगदीप सिद्धू ने लिखा है, "क़ुबूल ए मेकिंग ।।। sufna 2nd week @ammyvirk @taniazworld @ jaani777 @bpraak @thetusharkalia @ prv71_ @ navvirk66" 14 फरवरी को रिलीज़ हुआ, आप सभी को बता दें कि 'सूफना' एक रोमांटिक ड्रामा है और इस फिल्म में अम्मी विर्क और तानिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने अब तक दमदार कमाई की है और इस फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है।

मीका सिंह की मैनेजर की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

दोबारा माँ बनी पंजाबी जगत की यह मशहूर अभिनेत्री, दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

शादी में काम्या पंजाबी ने किया दीपिका को कॉपी, जानिए कैसे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -