बॉलवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे RRR मूवी के राम चरन
बॉलवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे RRR मूवी के राम चरन
Share:

वैसे तो साउथ की बहुत सी मूवीज़ चर्चाओं में बानी रहती है पर इस बार साउथ के फिल्मेकर एसएस राजामौली की मूवी आरआरआर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है, जंहा कभी ये फिल्म देसी कलाकारो के नाम को लेकर चर्चा में छाई रहती है, तो कभी विदेशी कलाकारो के नाम को लेकर. हाल ही में आरआरआर के मेकर ने हॉलीवुड के उन कलाकारो के नाम की घोषणा की है जो फिल्म में नजर आने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आरआरआर फिल्म की जबसे घोषणा हुई है ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है, फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये बहुत बड़ी और शानदार होने वाली है. आरआरआर में देसी कास्ट के साथ कुछ विदेशी कास्ट भी नजर आने वाले हैं, जिसके चलते आरआरआर पहले ही सुर्खियां बनाती जा रही है. वही एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

सूत्रों का कहना है कि आरआरआर एक फिक्शनल स्टोरी है, जो फ्रीडम फाइटर्स के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. हाल ही में एक रिपोर्ट के जरिए फिल्म के डेवलपमेंट के बारे में पता चला है. रिपोर्ट्स कि मानें तो फिल्म में आलिा भट्ट और राम चरण का एक रोमांटिक सॉन्ग होने वाला है. रिपोर्ट कि मानें तो इस गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सीटी में होगी. गाने के लिए तैयारी जैसे सेट और प्रॉप्स वगैरा तेजी से चल रही है. ये पहला मौका होगा जब आलिया भट्ट साउथ स्टार राम चरण के साथ डांस करती हुई नजर आएंगी. ये बिलकुल फ्रेश पेयर होगा, और दर्शक इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने 70 प्रतिशत कास्ट की घोषणा कर दी है, और साल 2020 के शुरूआथ तक फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा होने वाली है. 

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !

फ़िल्म "आरआरआर" की स्टारकास्ट में रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी हुए शामिल, करैक्टर पोस्टर हुए रिलीज!

दक्षिण भारत में चलेगी 'गोल्डन चैरियट ट्रेन', होंगी ये विशेष सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -