अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन
अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले अभिनेता राहुल देव अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं. राहुल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो अपनी एक्टिंग के जरिए सभी का दिल जीत लिया और अब वो भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी का प्रदर्शन करने को भी तैयार हैं. राहुल फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री लेने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म में भी वो विलेन के किरदार में ही नजर आएंगे.

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' में भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय हैं और ये फिल्म भी उन्ही के होम प्रोडक्शन में बन रहीं है. राजकुमार आर. पांडेय ने बताया कि, इस फिल्म में राहुल एक पाकिस्तानी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में राहुल चिंटू के प्यार के खिलाफ जंग लड़ते हुए नजर आएंगे. फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि अब तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

आपको बता दें राहुल अब तक कई सारी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वैसे सिर्फ हिंदी और भोजपुरी ही नहीं बल्कि राहुल तो कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का प्रदर्शन कर चुके हैं. राहुल ने कई टीवी शोज में काम किया है. राहुल बिगबॉस सीजन-10 में भी हिस्सा ले चुके हैं.

एका भी पढ़ लीजिये...

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -