मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल
मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल
Share:

आज के समय में सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड नहीं बल्कि पंजाबी गानों ने भी हर जगह धूम मचा रखी है. पंजाबी गाने सुनते ही हर किसी के पैर थिरकने को मजबूर हो जाते है. पंजाबी सिंगर्स की ही बात करे तो सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो वो हैं मिस पूजा. जी हां... इनको गानों ने तो हर किसी को अपने दीवाना बना दिया है. फैंस तो मिस पूजा के सॉन्ग्स के आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में मिस पूजा का एक और नया सॉन्ग रिलीज़ हो गया है.

चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

जैसे ही मिस पूजा का ये नया गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ इसने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया और मिस पूजा के इस रोमांटिक सॉन्ग को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस नए गाने का नाम है 'तू मेरी केयर नी करदा' जिसमें पति-पत्नी के बीच की शिकवे-शिकायत को लेकर कहानी दिखाई गई है. इस सॉन्ग की शूटिंग विदेश में की गई है और इसके सभी सीन बेहद खूबसूरत है. इस सॉन्ग के लिरिक्स मनप्रीत टिवाणा लिखे हैं.

रियल शकीला से मिलने पहुंची रील शकीला

इस सॉन्ग में मिस पूजा का स्वैग और उनका शानदार डांस दोनों ही नजर आ रहा है. वैसे भी मिस पूजा अपने हर सॉन्ग के जरिए ही उनके फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं और इस बार भी वो फैंस का दिल जीत लेने में कामयाब हो गईं. मिस पूजा अपनी गायिकी और डांस दोनों के ही मामले में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को टक्कर देती हैं और उन्ही की तरह पूजा के भी देशभर के साथ-साथ विदेशों में भी फैंस मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर भी मिस पूजा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हर थोड़े दिन में उनके कोई ना कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं.

एका भी पढ़ लीजिये...

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -