महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब
महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) आज रिलीज हो चुका है. अभिनेता कमाल खान के इस सॉन्ग पर महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा भी ट्वीट किया गया है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा कमाल के इस गाने का लिंक अपनेआधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है. 

सदी के महानायक और बिग बी के नाम से फेमस अमिताभ बच्चन द्वारा लिखा गया है कि, "पेश है केआरके (KRK) और आयरा का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho). इसके बोल केआरके द्वारा लिखे हैं जबकि नीतीश चंद्रा ने इसे डायरेक्ट किया गया है."

खास बात यह है कि ‏बिग बी के इस ट्वीट पर कमाल का भी जवाब आया है. उन्होंने साथ ही लिखा है कि, "अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर कमाल खान द्वारा इस तरह अपना रिएक्शन दिया गया है. किसी भी एक्टर-एक्ट्रेस के लिए यह बहुत सम्मान की बात होती है कि अमिताभ बच्चन उनके सॉन्ग या फिल्म पर अपनी बात रखें. फ़िलहाल इस गाने 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.आप सभी को इस बात से भी हम अवगत करा दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

हिंदी दिवस पर बोले मनोज, कहा- हिंदी मेरी कमजोरी नहीं बल्कि मेरी ताकत

बचपन में बेहद मासूम और क्यूट दिखती थी अनुष्का शर्मा, सामने आईं पुरानी फोटो

वाणी कपूर का बयान, ऋतिक एक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -