वाणी कपूर का बयान, ऋतिक एक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान
वाणी कपूर का बयान, ऋतिक एक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुईं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रौशन बेहद सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की आगामी फिल्म ऋतिक केस आठ है, जिसका नाम वॉर है और यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अहम रोल में टाइगर श्रॉफ भी होंगे. 

एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'वॉर' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. वॉर में ऋतिक रौशन और टाइगर श्राफ आमने -सामने होंगे. हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बताया है कि वह फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नज आएंगी और साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म में ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो, उनका पार्ट छोटा है, हालांकि कहानी में पूरी तरह फिट वह है.

उन्होंने आगे बताया कि फिल्म में मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हूं और इससे पहले मैंने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है. वे आगे कहती है कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है. साथ ही सुपरस्टार ऋतिक के साथ काम को लेकर उनका कहना रहा कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है. वह अपने को-स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं और वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह आते हैं, वे काफी सपोर्टिंग भी हैं. 

द्वारकाधीश के दरबार में 'बॉलीवुड क्वीन' की हाजिरी, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं कंगना

दुबली-पतली आलिया ने उठा लिया 70 किलो वजन, वीडियो खड़े कर देगा रोंगटे

देर रात यहां नजर आईं रेखा, 'उमराव जान' की तस्वीरें 64 की उम्र में मचा रही तहलका

सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -