जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष
Share:

आपको बता दे की साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है धनुष के बारे में जो के अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्रा आर्डिनरी जर्नी ऑफ़ द फ़कीर' की शूटिंग इन मुंबई में चल रही है. जिसकी वजह से धनुष मुंबई की सड़को पर शूटिंग करते हुए स्पॉट किये गए है. ये फिल्म लेखक रोमन पोर्टलस की लिखी मशहूर नॉवेल पर आधारित है है. इसकी शूटिंग मुंबई, पेरिस, ब्रुसेल्स, और रोम में होगी. मुंबई में शूटिंग करते हुए इन दिनों धनुष की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन केन स्कॉट कर रहे है.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने धनुष की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ही कमाल के कलाकार है और उनके साथ काम करने का मौका मिलना किस्मत की बात है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार धनुष का कहना है कि बतौर अभिनेता वह अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं और वह इस बात की चिंता नहीं करते कि कल उन्हें काम मिलेगा या नहीं. धनुष ने कहा,''मैं अपने काम से अभी बहुत खुश हूं. मैं बतौर अभिनेता अपने आप को सुरक्षित महसूस करता हूं.

मैं इस बारे में नहीं सोचता कि कल मुझे काम मिलेगा या नहीं.'' उन्होंने कहा,''मेरे लिए जो मायने रखता है वह मैं हूं और भगवान मुझे कुछ भी कम या ज्यादा नहीं देंगे. जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा.'' 34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अपने साथियों के साथ स्पर्धा में विश्वास नहीं रखते और इसके बजाय अपनी हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने पर ध्यान लगाते हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -