आधे टकले हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

आधे टकले हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खौफ के नीचे जी रही है और सभी इससे लड़ने के लिए पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. लोग अपने अपने घरों में कैद हैं ताकि वह कोरोना से हो रही जंग को जीत जाए. इस बीच ही पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है और इस लॉकडाउन में किसी को भी बेवजह घर से निकलने की अनुमति नहीं है. इस दौरान आम लोगों से लेकर खास तक सभी इसका हिस्सा बने हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे इन दिनों कुछ ना कुछ रोमांचक कर फैंस को उत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

ऐसे में हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस लॉकडाउन में अपने लुक को पूरी तरह से बदल लिया है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने आधे गंजे होने का लुक अपना लिया है और अपने नए लुक को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इसके लिए तैयार हो रहा है और अपनी शनिवार की रात को महसूस कर रहा है !!!'

इस समय यह फोटो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है और वायरल होती नजर आ रही है. वैसे इस लुक को देखकर यह कहा जा सकता है कि अर्जुन कपूर ने खुद अपने बाल काटे हैं, क्योंकि इस समय लॉकडाउन है और वह बाहर जा नहीं सकते. अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो वह आखिरी बार फिल्म पानीपत में अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री कृति सेनन के साथ दिखाई दिए थे.

कोरोना नेगेटिव आई कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट, मिली अस्पताल से छुट्टी

मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार