कोरोना से डरकर आइसोलेशन में पहुंचे अमिताभ

इस समय कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और इसका असर विदेश के साथ ही साथ भारत में भी दिखाई दे रहा है. आप देख रहे होंगे आम लोगों के साथ ही साथ सिनेमा पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है और लोगों के काम ठप्प हो चुके हैं. आप जानते ही होंगे बड़े स्तर पर शूट्स कैंसिल कर दिए गए हैं और करोड़ों का नुकसान हो रहा है. इस समय बॉलीवुड के सितारे भी अपनी सुरक्षा में लगे हुए हैं और इसी लिस्ट में अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है और उनका यह ट्वीट एक वीडियो के साथ है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

जी दरअसल कोरोना वायरस के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स ने खुद को घर में कैद किया हुआ है और इस लिस्ट में अब अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो चुका है. उन्होंने हाल ही में इस बारे में खुद बताया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर हाथ की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक स्टैंप लगी है. आप देख सकते हैं इस स्टैंप में सेल्फ आइसोलेशन यानी कोरंटाइन होने के बारे में लिखा गया है. आप सभी को बता दें कि यह स्टाम्प बीएमसी की ओर से उन लोगों पर लगाई जा रही है, जो कोरंटाइन में हैं. वैसे अमिताभ बच्चन का एक वीडियो भी है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

 

जी दरअसल प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है और इस वीडियो में अमिताभ उन बातों पर खास ध्यान दिला रहे हैं जो इस बीमारी को फैलने से रोकने में बहुत जरूरी हैं.

60 साल की उम्र में टेनिस खेलती नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस

पति के साथ भारत आईं सोनम कपूर

बाइक चलाते हुए नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हो रहा वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -