60 साल की उम्र में टेनिस खेलती नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस
60 साल की उम्र में टेनिस खेलती नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के बाद मशहूर होने वाली नीना गुप्ता को शायद कोरोना वायरस से डर नहीं लग रहा है तभी वह खुलकर एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. आपने देखा ही होगा कि अभिनेत्री नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने कई चौकाने वाले फोटोज के साथ फैंस को हैरान कर देती हैं. आए दिन नीना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

अब हाल ही में नीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. अब नीना ने एक और नई पोस्ट फैन्स के साथ साझा की है जो उनके फैंस को हैरान कर गई है. इस शेयर किए गए वीडियो में नीना लॉन टेनिस खेलती दिखाई दे रही हैं और नीना गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस पोस्ट को साझा किया है. इसी के साथ अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में नीना ने लिखा है, 'कई सालों बाद खेलने में काफी मजा आया लेकिन कल सब आउच होगा.'

आप सभी को पता ही होगा कि नीना की उम्र 60 साल है और इस उम्र में नीना का इस तरह से लॉन टेनिस खेलना उनकी फिटनेस के अच्छे होने के तरफ इशारा करता दिखाई दे रहा है. नीना के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बधाई हो' में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों के मन में छाप छोड़ दी है. उसके बाद नीना कई फिल्मों में नजर आईं और फेमस होती चली गईं.

नेहा धूपिया के साथ इस एक्ट्रेस पर भड़की रंगोली, लगा दी क्लास

एक बार फिर रंगोली के निशाने पर आए ऋतिक रोशन, सुनाई खरी-खोटी

पति राज को शिल्पा शेट्टी ने जड़ा जोरदार तमाचा, कहा- 'औकात में रहो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -