पति के साथ भारत आईं सोनम कपूर
पति के साथ भारत आईं सोनम कपूर
Share:

इस समय आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और हर कोई इससे डर रहा है. ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो अपने घरों में ही हैं और घर से बाहर नहीं जा रहे हैं. कई लोग ट्रेवल करने से बच रहे हैं,और इन्ही में सेलेब्स भी शामिल हैं. वहीं हाल ही में सोनम कपूर लंदन से भारत रवाना हो गईं हैं. जी हाँ, इस समय सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में सोनम मास्क पहने नजर आ रही हैं और उनके बैकग्राउंड में फ्लाइट जैसी कोई चीज दिख रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoorpedia) on

वहीं एक वीडियो को भी सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह कह रही हैं, "मैं अपने पति के साथ भारत की ओर रवाना हो रही हूं. घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है. लव यू ऑल." आप सभी को बता दें कि भारत में एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्होंने भारतीय सरकार और उनके द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों की तारीफ की.

आप सभी को पता ही होगा कि एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे हर शख्स की स्क्रीनिंग हो रही है और इस बात की तसल्ली की जा रही है कि बाहर से आ रहा कोई भी शख्स वायरस से संक्रमित तो नहीं है. इस बारे में सोनम ने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी कई बार चेकिंग हुई और एयरपोर्ट से निकलने और घर पहुंचने के बाद सोनम परिवार के साथ ही रुकी हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इसी वायरस के कारण कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.

नेहा धूपिया के साथ इस एक्ट्रेस पर भड़की रंगोली, लगा दी क्लास

एक बार फिर रंगोली के निशाने पर आए ऋतिक रोशन, सुनाई खरी-खोटी

पति राज को शिल्पा शेट्टी ने जड़ा जोरदार तमाचा, कहा- 'औकात में रहो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -