23 साल के पांड्या की आतिशी पारी पर 41 साल की यह बुलबुल है फ़िदा...
23 साल के पांड्या की आतिशी पारी पर 41 साल की यह बुलबुल है फ़िदा...
Share:

अभी हल ही में संपन्न हुए भारत पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में जिस प्रकार से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के हाथो भारत को एक बहुत बड़ी पराजय का सामना करना पड़ा है व यह हार भारत का हर बाशिंदा जानता है. फाइनल में खेले गए इस मैच में हमे भारत कि तरफ से सिर्फ एक ही खिलाडी ऐसा लगा जिसने कि अपनी दमदार पारी का रूप दिखाया अब आप समझ  ही गए होंगे कि हम किस खिलाडी के बारे में बात कर रहे है.

हम बता रहे है 76 रनो कि तूफानी पारी खेलने वाले हार्दिक पांड्या के बारे में जो के मैच में उस दौरान  पाकिस्तानी टीम के लिए भी एक प्रकार से टेंशन पैदा कर रहे थे. तथा बता दे कि पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के ज़ख़्मों पर मरहम का काम किया है.

पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना मुरीद बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं. 23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देख कर कई बॉलीवुड अदाकारा उन पर लट्टू हो गईं हैं और इनमें सबसे बड़ा नाम है पूर्व मिस युनिवर्स रही ग्लैमरस सुष्मिता सेन. सुष्मिता ने तो पांड्या की तारीफों के पुल ही बांध दिए. 

 

दमदार आवाज के साथ-साथ रोबदार अंदाज, ऐसे थे हमारे अमरीश पूरी साहब...

अक्षय है बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार : सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -