इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें
इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें
Share:

पूरे देश में कल यानी की शुक्रवार 2 मार्च को होली खेली गई. सभी ने इसे अपने अंदाज़ में खेला और खूब मस्ती की. होली के रंगों में मगन होकर सभी ने अपने गिले-शिकवे मिटाकर एक दूसरे के साथ मिलकर खूब खुशियां बांटी. वहीं इन खुशियों में हमारे टीवी सेलेब्स भी कहाँ पीछे रहने वाले थे. सभी टीवी सेलिब्रिटीज ने अपने सेट से ही सबको बधाइयां दी.

हर साल की तरह इस बार भी सभी ने इस पर्व को खुलकर एन्जॉय किया और कई स्टार्स ने तो होली के मौके पर लोगों को सोशल मैसेज भी दिए ताकि पानी की कम-से-कम बर्बादी हो. कुछ एक्ट्रेस का होली खेलने का तरीका इतना बोल्ड होता है कि वह 'हैप्पी होली' नहीं 'बोल्ड होली' कहलाने लगती है, जिसमें अश्लीलता की सारी हदों को पार करके होली खेली जाती है. बात करते हैं ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जिन्हे होली पर चढ़ा अलग ही रंग.

सोफिया हयात : होली का सीज़न हो और सोफ़िया का नाम इसमें शामिल न हो, ये भला कैसे हो सकता है. हार बार की तरह इस बार भी सोफ़िया के होली के फोटोस इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. लास्ट टाइम भी यह बिकिनी में होली खेलती नज़र आईं थी. सोफ़िया को होली खेलने का बहुत शौक है.

वीना मलिक : होली को हॉट अंदाज़ में सेलिब्रेट करने में वीना मलिक का नाम भी शामिल है. वह भी बड़े बोल्ड अंदाज़ में रंग खेलती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की पार्वती ने होली पर करवाया हॉट फोटोशूट

गुरमीत ने शेयर की पत्नी के साथ Romantic Pics

इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -